Arrest PM Modi! Chit Fundon Mein Garibon ki gadhi kamaii thii, Ambani Adani kii nahin..

Current Affairs

Arrest PM Modi! chit findon mein garibon ki gadhi kamaii thii, Ambani Adani kii nahin..

Arrest PM Modi, Chit fund, Bengal, Sena, Ardh sainik bal, BJP offices,  Rahul Gandhi, Kejriwal, Jihai, Malda, Pakistan

3-mamta

“प्रधान मंत्री को गिरफ्तार करो ! मोदी को वोट बैंक की तुष्टीकरण की राजनीती नहीं आती। चित फण्ड में अम्बानी अडानी टाटा ने निवेश नहीं किया था। इन पूंजीपतियों के संरक्षक नरेंद्र मोदी को क्या हक़ है की वे चित फण्ड घोटाले में मेरे दये बाएं एम् पी मंत्रियों को गिरफ्तार करें। उसमें गरीबों की गाढ़ी कमाई जमा थी। हम यह करें वह करें हमारी मर्जी। मैं बंगाल के शेरनी राहुल गाँधी केजरीवाल की साथी हूँ। चीन और रूस के भक्त कम्युनिस्टों को पछाड़ चुकी हूँ। मोदी किस खेत की मूली हैं। मोदी ज्यादा बकवास करेंगे तो सारे hindustan को मालदा बना दूंगी। हर कोने में पाकिस्तान के जिहादियों को बैठा दूंगी।

किसी को अधिकार नहीं है की कोई बंगाल में बिना मुझसे पूछे प्रवेश करे फिर वह चाहे भारत की सेना हो या केंद्रीय अर्ध सैनिक बल। यहाँ सिर्फ जिहादी घुस सकते हैं बमों से बंगाल की धरती को छलनी कर सकते हैं।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश से उसी के निरीक्षण में यू पी ए सोनिया दीदी की सरकार के समय से सी बी आई हमारे गुप्त चित फूंदों की भले ही जाँच शुरू हुई हो पर अभी तो मोदी का राज है. मोदी तो
भा ज पा के हैं। इसलिए हमारी युवा वाहिनी ने भा ज पा के बंगाल के कार्यालयोंpar धावा बोले हैं। बोलो बोलो प्रधान मंत्री क्या कर लेगा ?” बूझो तो जाने ये विचार ये विचार किस नेता के हो सकते हैं ?

*

वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में प्रधान मंत्री मोदी